अनाथ आश्रम की लड़की से शादी कैसे करें | anath ashram ki ladki contact number jaypur

mahila anath ashram contact number anath ashram in लव कुश अनाथ आश्रम जोधपुर अनाथ आश्रम जयपुर अनाथ आश्रम विवाह indore अनाथ आश्रम की लड़कियां
anath ashram ki ladki contact number jaypur सवाल पूछते है अनाथ आश्रम की लड़की से शादी कैसे करें और भी इस तरह के सवाल जैसे लव कुश अनाथ आश्रम जोधपुर अनाथ आश्रम जयपुर अनाथ आश्रम विवाह indore अनाथ आश्रम की लड़कियां तो सब का जवाब आज आपको मिलेगा.

अनाथ आश्रम क्या होता है ?

अनाथ मतलब जिसका कोई नहीं होता उसका अनाथ आश्रम होता है जब कोई अपने बच्चे को रोड पर या बड़े बुजुर्ग को रोड पर छोड़ चले जाते है तो उस समय ऐसे लोगो का बस एक ही सहारा होता है अनाथ आश्रम ऐसे में कुछ लोग अनाथ लडकियों से शादी करना चाहते है जिससे अनाथ लडकियों को भी सहारा मिल जाए और उनका भी एक हँसता खेलता परिवार बने.

अनाथ आश्रम की लडकियों से शादी कैसे करे अक्सर यह सवाल लोग पूछते है क्योकि इसके बारे में बहुत कम लोग जानते है इसलिए इसका जवाब नहीं मिलता है.

anath ashram contact number

अनाथ आश्रम की लड़की से शादी करने के तरीके ?

अगर आप एक अनाथ आश्रम की लड़की से शादी करने की इच्छा रखते है तो सबसे पहले आपको पता करना होगा आपके आसपास कहा पर अनाथ आश्रम है. एक बार जब आपको किसी अनाथ आश्रम पर पहुचे तो सबसे पहले अनाथ आश्रम की मैन इंचार्ज से जकार मिले और सीधे कहे मुझे के अनाथ लड़की से शादी करनी है अगर आपके यहाँ कोई ऐसी लड़की हो तो आप हमसे उसकी शादी करवा दे.

अगर कोई लड़की होगी जो शादी के लायक हो तो वह आपसे बात करवा देगी लेकिन शादी के लिए आपको कानूनी कार्यवाही से गुजरना होगा.

अनाथ लड़की की शादी अनाथ आश्रम से ही पुरे रीती रिवाज के साथ होता है साथ ही वह सभी कानूनी कार्यवाही भी होती है जिससे कोई धोखा दे तो उसको फसाया जा सके इसलिए आप सच में अच्छे दिल से शादी करना चाहते है तो ही शादी करे नहीं तो न करे.

अनाथ आश्रम की लिस्ट और नाम

  • लव कुश अनाथ आश्रम जोधपुर 
  • अनाथ आश्रम जयपुर
  • अनाथ आश्रम विवाह indore
  • अनाथ आश्रम विवाह इंदौर