इन पुराने सिक्के की कीमत लाखो में जाने

पुराना सिक्का की कीमत क्या है पुराना सिक्का कैसे बेचे एक रूपए के सिक्के की कीमत लाखो में है चांदी का सिक्का कीमत लाखो में

पुराना सिक्का खरीदने और बेचने का चलन ऑनलाइन भी होता है लेकिन पुराने सिक्को की कीमत कैसे पता करे यह एक बड़ी समस्या है ऐसे में हम कुछ पुराने सिक्को की कीमत आपको जानकारी दे रहे है.

पुराने सिक्को से लाखो रूपए कमाया जा सकता है ऐसे ही एक रुपए के पुराने सिक्के की कीमत लाखो में है लेकिन यह सिक्का कोई साधारण सिक्का नहीं है. यह एक का सिक्का लगभग 100 साल पुराना है. एक वेबसाइट FreeAdsKr.com एक वेबसाइट है जहाँ पर पुराने सिक्को को बेचा या खरीदा जा सकता है.

इस वेबसाइट पर पुराने और नए दोनों  तरह के सिक्को को ऑनलाइन बेच और खरीद सकते है तो अगर आपके पास एंटीक ओल्ड कॉइन हो तो इस वेबसाइट पर जाकर सेल कर सकते है.

sikko ki kimat

एक रूपए सिक्के की कीमत 25 लाख रूपए

जी हाँ 1913 में निर्मित पुराने सिक्के कि कीमत [ one rupees coin ] 25 लाख के आसपास बताया जाता है यह एक विक्टेरियन श्रेणी सिक्का है जो चांदी का बनाया गया था.

ऐसे ही ईस्ट इंडिया कम्पनी ने एक सिक्का निर्मित किया गया था जिसकी कीमत 10 लाख के आसपास आँका जाता है. यह एक तांबे से बना हुआ सिक्का है जिस पर हनुमान जी तस्वीर छपा हुआ है.

सिक्को को ऐसे करे बिक्री

अगर आप पुराने सिक्को को बेचना चाहते है तो FreeAdskr.com पर जाकर बहुत आसानी से सिक्को को बेचा जा सकते है
  • सबसे पहले FreeAdsKr.com वेबसाइट पर जाए
  • वेबसाइट पर जाने के बाद पोस्ट पब्लिश बटन पर क्लिक करे
  • अब आपके सामने फ़ार्म भरने के लिए कहा जाएगा तो आप अपने बारे में और सिक्को के बारे में पूरी जानकारी सही सही भर दे
  • आपकी पोस्ट पब्लिश होने के बाद आपके सिक्को को खरीदने के लिए आपसे सिक्को के खरीदार कांटेक्ट कर सकते है.